निर्वस्त्र कर पीटी जाने वाली महिला अस्पताल से फरार


पटना। पटना मेडिकल कॉलेज एवं अस्पताल (पीएमसीएच) में सुरक्षा इंतजामों की पोल खुल गई है। अस्पताल में भर्ती कराई गई जहानाबाद जिले की महिला संगीता देवी सोमवार को फरार हो गई। महिला पर दो लोगों का अपहरण और हत्या का आरोप है। ग्रामीणों की पिटाई में बुरी तरह घायल महिला को चिकित्सा के लिए पुलिस अभिरक्षा में अस्पताल लाया गया था। महिला की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है। उसकी सुरक्षा में तैनात पुलिसकर्मियों से भी पूछताछ की जा रही है। डीआइजी प्रदीप कुमार ने जहानाबाद जाकर पूरे मामले की पड़ताल की।
बीते बुधवार को संगीता देवी (40वर्ष ) की निजामुद्दीनपुर गांव में एक जमीन के सौदे के सिलसिले में दो व्यक्तियों का अपहरण और बाद में उनकी हत्या करने के आरोप में गांव वालों द्वारा निर्वस्त्र करने के बाद जमकर पिटाई की गई थी। गुरुवार को दोनों व्यक्तियों के शव पटना के पास सिगौरी में पाए गये थे। पुलिस का कहना है कि कुछ लोग महिला के घर पर कब्जे की नीयत से उसे जोर-जबर्दस्ती के बाल पर बाहर करने का दबाव डाल रहे थे, इन लोगों ने उसके घर को जला दिया था और गांव वालों के सामने ही निर्वस्त्र कर उसकी जमकर पिटाई की। पिटाई में बुरी तरह जख्मी महिला को इलाज के लिए पटना लाया गया था जहां आज वह फरार हो गई।
पुलिस अधिकारियों का कहना है कि एक व्यक्ति के पिता ने महिला के खिलाफ हत्या की प्राथमिकी दर्ज कराई है। इस प्रकरण में दो और प्राथमिकी दर्ज कराई गई हैं। महिला को निर्वस्त्र कर पीटने के आरोप में 600 अज्ञात लोगों के खिलाफ मुकदमा कराया गया है। जबकि महिला के बयान पर चार-पांच लोगों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज है।

टिप्पणियाँ

एक टिप्पणी भेजें

इस ब्लॉग से लोकप्रिय पोस्ट

आज के दिन शहीद हुए थे आजादी के सात मतवाले

भारत छोड़ों आंदोलन के दौरान 11 अगस्त को शहीद हुए थे जगतपति कुमार समेत आजादी के सात मतवाले,

सेक्स और शादी...क्या-क्या नियम बना रखे हैं नक्सलियों ने